तीन बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

पुलिस की गिरफ्त में बादाम की पत्नी और उसका प्रेमी

The mother of three children, killed her husband with her boyfriend ग्वालियर। तीन बच्चों की मां ने प्रेम किया, पांच बच्चों के पिता से और फिर अपने पति की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। अब पुलिस ने दोनों को पकड़कर जेल भेज दिया है। दोनों आरोपियों के जेल जाने से सबसे ज्यादा संकट इनके बच्चों के सामने आ गया है। महिला के प्रेमी के भी पांच बच्चे हैं।

यह मामला दतिया का है। यहां पर 24 फरवरी की रात अस्पताल के पीछे रहने वाले बादाम सिंह कुशवाह का शव घर में ही मिला था। बादाम सिंह एक होटल में काम करता था और उसके सिर को बुरी तरह पत्थर से कुचला गया। उस समय पुलिस ने उसकी पत्नी भूरी से पूछताछ की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। चूंकि भूरी बार-बार बयान बदल रही थी, जिसके कारण पुलिस को शक हो गया। जब पूरे मामले की जांच करके सख्ती से पूछताछ की तो भूरी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

भूरी ने पुलिस को बताया उसने अपने प्रेमी कालीचरण कुशवाह के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की है और घटना वाली रात उसके साथ ही था। कालीचरण के साथ उसका लंबे समय से प्रेम चल रहा था औऱ इस पर कई बार बादाम सिंह ने एतराज भी जताया था। इसी के चलते दोनों उसे मारने की योजना बना ली।

घटना वाले दिन रात को करीब ढाई बजे बादाम सिंह घर लौटा और खटिया पर सो गया। उसके बाद कालीचरण व भूरी ने मिलकर उसके सिर पर जतला ( हाथ की चक्की का गोल पत्थर) पटक दिया। जिससे बादाम की मौत हो गई। बादाम की मौत से संतुष्ट हो जाने के बाद जतला को घर के बाहर दूर छिपा दिया। इसके बाद कालीचरण अपने घर चला गया।

आठ बच्चों के सामने पैदा होगा संकट

भूरी तीन बच्चों की मां है। उसका सबसे छोटा बच्चा छह माह का है। जबकि कालीचरण पांच लड़कियों का पिता हैं। भूरी के साथ उसकी छह माह के बच्चे को जेल जाना पड़ेगा तो दो बच्चे बगैर मां बाप के परिजन के साथ जीने को मजबूर होंगे। जबकि कालीचरण की पांच बच्चियों व पत्नी के सामने भरण पोषण का संकट पैदा हो जाएगा।

Source: Dainik Bhaskar

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s