पति को पिलाई शराब, फिर प्रेमी के साथ मिल मार डाला

Wife murdered husband with the help of lover

अमर उजाला कन्नौज: यूपी में पत्नी की बेवफाई का एक अलग ही कांड सामने आया है। एक पत्नी के इरादे इतने खतरनाक थे कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का कत्ल कर दिया। पति को मारने के लिए बकायदा साजिश रची गई थी।

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को शराब पिलाने के बाद पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। बाद में शव को चचेरे भाई के मकान में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

सिंकदरपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम नगला सदारी निवासी नंद किशोर जाटव (35) करीब पांच साल से पत्नी व बेटी के साथ दिल्ली में रहकर नौकरी कर रहा था। यहां उसकी पत्नी का पड़ोसी सिद्धार्थनगर जिले के थाना चिलिया के गांव मुडै़ला निवासी सुनील से संबंध हो गए।

जान गया था पत्नी के अवैध संबंध

पत्नी के पराए मर्द से संबंध रखने से आजिज नंद किशोर दो माह पहले गांव लौट आया और यहीं रहने लगा। उसके दोबारा दिल्ली न जाने पर मंगलवार को उसकी पत्नी अपनी बेटी और प्रेमी सुनील केवट (19) के साथ गांव लौटी। पुलिस के मुताबिक सुनील और महिला के बीच प्रेम संबंध थे।

मंगलवार रात सभी ने घर में खाना खाया। पत्नी दिल्ली से दो बोतल शराब लेकर आई थी। उसने पति को शराब पिलाई। फिर रात में प्रेमी के साथ मिलकर पत्थर से कुचलकर नंद किशोर की हत्या कर दी। शव उसके चचेरे भाई ब्रज किशोर के आंगन में फेंक दिया।

शव गिरने की धमक सुन ब्रज किशोर की पत्नी जाग गई। उसने परिजनों को जानकारी दी।पहले तो नंद किशोर की पत्नी पुलिस कर्मियों को गुमराह करती रही। लेकिन सख्ती पर वारदात कबूल की। इस पर पुलिस ने मृतक की पत्नी व दिल्ली निवासी उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया मृतक के भाई राम तीरथ ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट कराई है।

Source: Amar Ujala

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s