पत्नी से नाराज पति ने जहर खाकर दी जान

हरिद्वार: पत्‍‌नी के नाराज होकर मायके में चले जाने पर पति ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार थाना बहादराबाद के गांव खेडली निवासी प्रदीप पुत्र मामचन्द का होली से एक दिन पहले पत्‍‌नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिस पर पत्‍‌नी अपने मायके चली गई थी। पति प्रदीप लगातार उसे फोन करके घर आने को कह रहा था, लेकिन उसने आने से साफ इंकार कर दिया। बताते हैं कि इस बीच प्रदीप उसे लेने ससुराल भी गया, लेकिन नाराज पत्नी साथ नहीं आई। इस पर गुरुवार रात को प्रदीप ने किसी जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। इससे प्रदीप की हालात गंभीर होने पर परिवार के लोग उसे एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए। डॉक्टरों के तमाम प्रयासों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका। डॉक्टरों की सूचना पर बहादराबाद पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने बताया कि मृतक मजदूरी का काम करता था।

नहर में मिला शव

ज्वालापुर क्षेत्र नहर में एक शव मिला है, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक का शव 48 घंटे तक मोर्चरी में रखा जाएगा। पहचान नहीं होने पर उसका लावारिश में दाहसंस्कार करा दिया जाएगा।

Source: Dainik Jagran

Leave a comment