हाईप्रोफाइल पत्नी ने लात-घूंसों से पीटा

High profile wife beats husband with Kicks and punches in Indore

इंदौर। फैमिली कोर्ट में शुक्रवार को एक पारिवारिक ड्रामा करीब 15 मिनट चला। यहां मेंटेनेंस के मामले में पति के खिलाफ लगाए एक केस में सुनवाई के बाद वह बाहर आया, तो पत्नी ने गाली-गलौज की, फिर लात-घूंसों से पीट दिया। इस दौरान दंपति के बच्चों सहित वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे, लेकिन उन्हें अलग करने की किसी की हिम्मत नहीं हुई। मामला एमआईजी थाना क्षेत्र निवासी रमा (दोनों परिवर्तित नाम) व पति राजेश व्यास का है। राजेश का मेटल इक्वीपमेंट का व्यवसाय है। बताते हैं पति-पत्नी में लंबे समय से विवाद चल रहा है। मामले में दोनों के बीच तलाक का मामला चल रहा है। शुक्रवार को मामले में सुनवाई थी। रमा बच्चों को लेकर कोर्ट आई थी, जबकि दोनों पक्षों के एडवोकेट भी मौजूद थे। शाम करीब 5.30 बजे सुनवाई खत्म होने के बाद राजेश बाहर आया, तो दोनों में कहासुनी हुई और बात बढ़ गई।

पति की कॉलर पकड़ी और नोंचा

इसके बाद रमा ने राजेश की कॉलर पकड़ी और नोंचना शुरू कर दिया। उसने बचने की कोशिश की, तो पत्नी ने लात-घूंसों से पीटा दिया। इस बीच बच्चे घबरा गए। बमुश्किल राजेश पीछा छुड़ाकर संयोगितागंज थाने पहुंचा। यहां पुलिस से रिपोर्ट लिखने को कहा, तो खिल्ली उड़ाई और मना कर दिया।

पुलिस ने कहा आपसी विवाद है

पुलिस का कहना था आपसी विवाद है। पेट में लात लगने से राजेश की हालत बिगड़ती गई और उसने एनजीओ सेव इंडिया फैमिली फाउंडेशन के पदाधिकारियों को फोन किया। कुछ देर बाद संस्था के सदस्य थाने पहुंचे और पुलिस की कार्यप्रणाली पर आपत्ति ली। बाद में उसे मेडिकल के लिए एमवायएच भेजकर रमा के खिलाफ केस दर्ज किया।

पिटाई से लीवर डेमेज

पत्नी ने बुरी तरह पीटा कि उसके पेट का दर्द रुक नहीं रहा है। सोनोग्राफी में लीवर में गड़बड़ी की आशंका बताई गई है। उसके शरीर को भी काफी नोंचा गया है। दूसरी ओर रमा को पता चला कि उस पर केस दर्ज हो गया है, तो वह भी थाने पहुंची और बताया राजेश ने मेरी भी पिटाई की है। पुलिस ने देखा कि उसे तो कोई चोट नहीं है तो रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया। इस पर उसने कहा कि मैं तुम लोगों के खिलाफ वरिष्ठ अधिकारियों को शिकायत करूंगी। मामला महिला से जुड़ा था इसलिए पुलिस ने बिना मेडिकल कराए उसकी रिपोर्ट पर पति पर केस दर्ज कर लिया।

दोनों के खिलाफ केस

पति-पत्नी दोनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने अदम चेक की कार्रवाई की है। मामले की जांच की जा रही है।

-दिवाकरसिंह बघेल, टीआई
संयोगितागंज

Source: Dabang Dunia News

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s